World Renowned Celebrity Astrologer

PAVITRA JYOTISH KENDRA [ ASTROLOGER UMESH ] known as one of the best astrologers in Delhi.This South Delhi based Astrologer is well known for his varied astrology services in Delhi NCR and entire India & World.

24 Posts

2 comments

Reader Blogs are not moderated, Jagran is not responsible for the views, opinions and content posted by the readers.
blogid : 12951 postid : 1377831

मासिक राशिफल जनवरी 2018

Posted On 30 Dec, 2017 ज्योतिष में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Masik Rashifal sabhi 12 rashiyan PavitraJyotish

मासिक राशिफल जनवरी 2018

मेष: चु, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ
जनवरी मास के पहले सप्ताह में मेष राशि के जातकों को कैरियर व व्यवसाय के क्षेत्रों में उम्मीदों से कहीं अधिक सफलता मिलने के संकेत प्राप्त होते रहेंगे। हालांकि इस माह के दूसरे सप्ताह में आप किसी विवाद में उलझकर रह जाएंगे। किन्तु इस माह के तीसरे व अंतिम सप्ताह में इससे निकलने की कोशिशें कामयाब रहेगी। निजी संबंधों के लिहाज से इस माह के पहले सप्ताह ठीक रहेंगे। किन्तु दूसरे सप्ताह में अविश्वास की स्थिति रहेगी। धन के मामलों में मिलेजुले परिणाम रहेंगे। शिक्षा के क्षेत्रों में सतर्कता जरूरी रहेगी।

वृष: इ, उ, ए, ओ, वा, वि, वू, वे, वो
जनवरी माह 2018 के पहले सप्ताह में वृष राशि के जातक आजीविका के क्षेत्रों में तेजी लाने की भरपूर कोशिश में रहेंगे। किन्तु आपको ऐसा लगेगा कि आपका किया धरा नाकाफी है, अतः अभी और काम करने की जरूरत रहेगी। माह के दूसरे सप्ताह में जरूरी बदलाव आपको परेशान करेंगे। जनवरी माह के पहले सप्ताह में पे्रम संबंधों में परस्पर सहयोग बढ़ाने की इच्छा रहेगी। किन्तु साथी के असहयोग से आप लगातार परेशान रहेंगे। अर्थ लाभ बढ़ाने की पुरजोर कोशिशों में आपको इस माह सामान्य परिणाम रहेंगे। शैक्षिक तरक्की रहेगी।

मिथुन: क,की, कु, घ, ड.,छ, के, को, हा
2018 जनवरी माह के पहले सप्ताह में मिथुन राशि के जातक कारोबारी जीवन में बढ़त हेतु प्रयासरत रहेंगे। किन्तु आती हुई परेशानियां आपके आत्मविश्वास को कमजोर करेंगी। आप अपने लक्ष्य से विमुख हो सकते हैं। यदि आप पूरे परिश्रम के साथ लगे हुए रहेंगे। तो आपको इस माह के तीसरे सप्ताह से अनुकूल व शुभ परिणाम रहेंगे। माह के पहले सप्ताह में संबंध टूर की कगार पर रहेंगे। परस्पर सहयोग व समांजस्य का आभाव बना हुआ रहेगा। धन के क्षेत्रों में आपका काम चलता रहेगा। किन्तु बम्पर लाभ नहीं रहेगा।

कर्क: ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो
इस जनवरी माह के पहले सप्ताह में आप कैरियर व व्यापार के क्षेत्रों में आए हुए अवसरों के भरपूर प्रयोग में रहेंगे। किन्तु लक्ष्य को अर्जित करने के लिए संघर्षपूर्ण स्थिति आपके मन को उदास करती रहेगी। इस माह के दूसरे सप्ताह में हालांकि आपके झोली में सफलता रहेगी। जिससे आप प्रसन्न रहेंगे। इस जनवरी माह के पहले सप्ताह में निजी संबंधों में आप साथी की दुखती हुई रग में हाथ रखकर उसे परेशान करेंगे। धन को अर्जित करने में पहले माह मे परेशानी रहेगी। किन्तु बाद में सामान्य तौर पर लाभ रहेगा।

सिंह: म,मि, मु,मे, मो, टा, टि, टू, टे
इस जनवरी माह के पहले सप्ताह में सिंह राशि के जातक अपने कैरियर व व्यापार को बढ़ाने में सामान्य तौर पर सक्रिय रहेंगे। किन्तु इस अवधि में आपको कई समस्याओं से दो चार होना पडे़गा। किन्तु इस माह के दूसरे सप्ताह में पुनः आपको अच्छी प्रगति रहेगी। निजी संबंध परस्पर विश्वास व संवादों के चलते अच्छे रहेंगे। कुछ पसंद की वस्तुओं को देने के विचार में रहेंगे। धन के लिहाज से जनवरी माह के पहले सप्ताह व दूसरे सप्ताह अच्छे रहेंगे। पढ़ने लिखने में आपको इस माह के पहले व दूसरे सप्ताह अच्छे परिणाम देने वाले रहेंगे।

कन्या: टो, पा,पी, पू,ष, ण, ठ, पे, पो
जनवरी माह के पहले सप्ताह में कन्या राशि के जातक कैरियर के निर्माण में ध्यान देते रहेंगे। जिससे इस माह के दूसरे सप्ताह तक आपको उम्मीदों से कहीं बड़ी सफलता की स्थिति रहेगी। हालांकि इस माह के तीसरे सप्ताह में आपकी कठिनाइयों का दौर कम नहीं रहेगा। पे्रम संबंधों में चाहत व मधुरता का संयोग रहेगा। किन्तु इस माह के दूसरे भाग में साथी के कार्य व व्यवहारों से आपके मन में उदासी रहेगी। धन के मामलों में आपको इस माह मिश्रित परिणामों की स्थिति रहेगी। जिससे आप परेशान रहेंगे।

तुला: रा,री, रू, रे, रो, त, ती, तू, ते
इस जनवरी माह के पहले सप्ताह में तुला राशि के जातक कैरियर को संवारने की भरपूर कोशिश में रहेंगे। आपके प्रयासों का बढ़िया लाभ रहेगा। हालांकि इस माह के दूसरे सप्ताह में आपकी व्यवसायिक मुश्किलें बढ़ी हुई रहेंगी। माह के पहले सप्ताह में पे्रम संबंधों में एक दूसरे के प्रति गुस्से के बावजूद अपने संबंधों को पुष्ट करने में लगे हुए रहेंगे। किन्तु इस माह के दूसरे सप्ताह में भी परेशानी रहेगी। धन लाभ के क्षेत्रों में आपकी मेहनत रंग लायेंगी। शैक्षिक क्षेत्रों मे की गई मेहनत फलवती होती रहेगी।

वृश्चिक: तो, ना, नी,नू, ने, नो, या, यी, यू
जनवरी माह के पहले सप्ताह में वृश्चिक राशि के जातकों को मेहनत के सुखद परिणाम रहेंगे। आपको जहाँ व्यापार को बढ़ाने में अच्छे अवसर रहेंगे। वहीं किसी परीक्षा में सफलता की स्थिति रहेगी। हालांकि माह के दूसरे सप्ताह मे कठिनाइयां रहेगी। निजी संबंधों मे की चाहत व मधुरता इस माह के पहले सप्ताह में बनी हुई रहेगी। किन्तु माह के दूसरे सप्ताह में परेशानी रहेगी। इसी तरह धन को प्राप्त करने में माह के पहले सप्ताह में आपकी कई कोशिशें कामयाब रहेंगी। शैक्षिक क्षेत्रों में इस माह के दूसरे सप्ताह में परेशानी रहेगी।

धनु: ये, यो, भा, भी, भू, ध, फ, ढ़, भे
जनवरी माह के पहले सप्ताह में धनु राशि के जातकों के पास कैरियर को सुधारने के कई अवसर रहेंगे। बस आपको इस तरफ पूरे मन से ध्यान देने की जरूरत रहेगी। इस माह के दूसरे सप्ताह में आप देखेंगे कि आपकी कठिनाइयां लगातार बढ़ती रहेगी। जनवरी माह के पहले सप्ताह में निजी संबंधों में मधुरता के स्तर मे कमी की स्थिति रहेगी। साथी आपके ऊपर आरोप लगाते रहेंगे। इस माह के दूसरे सप्ताह हालांकि संबंधों के लिए अनुकूल रहेंगे। धन व शिक्षा के क्षेत्रों में जनवरी माह के पहले सप्ताह में मिश्रित परिणाम रहेंगे।

मकर: भो, ज, जी, खि, खु,खे, खो, ग,गी र
इस 2018 जनवरी माह के पहले सप्ताह में मकर राशि के जातकों को अपने व्यवसाय को और उच्च करने में अच्छी प्रगति की स्थिति रहेगी। किन्तु संघर्ष भी कम नहीं रहेंगे। जिससे आप परेशान रहेंगे। ग्रहीय योग से इस माह के दूसरे सप्ताह में सफलता रहेगी। जनवरी माह के पहले सप्ताह न केवल निजी संबंधों में, बल्कि धन लाभ के लिए आपको पर्याप्त संघर्ष करने की जरूरत रहेगी। जिससे इस माह के दूसरे सप्ताह से आपको अच्छी सफलता मिलती रहेगी। शैक्षिक क्षेत्रों में मिलेजुले परिणाम रहेंगे।

कुम्भ: गु,गे, गो, सा, सी, सू,से, सो, दा
इस जनवरी माह के पहले सप्ताह में कुम्भ राशि के जातक अपने कार्मिक व व्यवसायिक जीवन में कुछ अच्छा करने तथा नाम को प्रसिद्ध करने के लिए संघर्षरत करते रहेंगे। हालांकि इस माह के दूसरे सप्ताह में आपके यह प्रयास सफल रहेंगे। माह के तीसरे सप्ताह प्रयासों के द्वारा शुभ रहेगे। जनवरी माह के पहले सप्ताह में जहाँ अर्थ लाभ के उम्दा अवसर रहेंगे। वहीं पे्रम संबंधों में साथी के साथ परस्पर विश्वास बना हुआ रहेगा। हालांकि इस माह के तीसरे सप्ताह में संघर्षों की स्थिति रहेगी। शिक्षा के क्षेत्रों में मन लगाना जरूरी रहेगा।

मीन: दी, दू, थ, झ, त्र, दे, दो, चा, ची
जनवरी माह के पहले सप्ताह में मीन राशि के जातक आजीविका को और सुखद बनाने के लिए प्रयत्नशील बने हुए रहेंगे। परिणामतः आपके यह प्रयास सफलता में तब्दील होते रहेंगे। किन्तु इस माह के तीसरे सप्ताह में आप कुछ सुस्ती के कारण परेशान रहेंगे। जनवरी माह के पहले सप्ताह में आपको जहाँ निजी संबंधों में लगाव रहेगा। वहीं धन को अर्जित करने के आपके कई प्रयास सफलता के शीर्ष में रहेंगे। हालांकि इस माह के दूसरे सप्ताह में आपको कठिनाइयों से दो चार होना पडे़गा। कामोवेश शैक्षिक क्षेत्रों में भी प्रगति रहेगी।


जानिए अपना विस्तृत वार्षिक राशिफल पवित्र ज्योतिष केंद्र द्वारा लिखित

पवित्र ज्योतिष केंद्र

Web Title : मासिक राशिफल जनवरी 2018 - पवित्र ज्योतिष केंद्र



Tags:                                       

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



latest from jagran